कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने इस साल अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था. अब दोनों ने अपने नवजात बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस दौरान भारती सिंह ने कैप्शन में लिखा, ‘मिलिए हमारे बेटे लक्ष से. गणपति बप्पा मोरिया’

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीरें

अपने इंस्टाग्राम पर बेटे और पति के साथ शेयर की गईं तस्वीरों में भारती सिंह काफी क्यूट लग रही थीं. उन्होंने और पति हर्ष ने सफेद रंग के कपड़े पहन रखे हैं और बेटे को सफेद तौलिया से ढ़का हुआ है. एक फोटो में वे अपने बेटे पर ममता लुटा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें काफी शेयर हो रही हैं और लोग बेटे को अपनी बधाइयां दे रहे हैं. ?

20 मार्च को दिखाया था बेबी बंप

इससे पहले भारती सिंह ने 20 मार्च को अपने मैटरनिटी शूट की खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. उसमें उन्होंने गुलाबी रंग की ड्रेस पहन रखी थी और वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी. 

 ‘हम मां बनने वाले हैं’

भारती सिंह ने पिछले साल दिसंबर में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था. उन्होंने यह घोषणा अपने यू ट्यूब चैनल पर की थी. इसके लिए उन्होंने बाकायदा एक वीडियो बनाया था, जिसका कैप्शन दिया था, ‘हम मां बनने वाले हैं.’

वर्ष 2017 में हुई थी शादी

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 दिसंबर 2017 को गोवा में शादी की थी. शादी के बाद से दोनों ही हैप्पी मैरिड प्रोफेशनल लाइफ बिता रहे हैं. वे दोनों एक साथ कई कॉमेडी प्रोजेक्ट में भी नजर आ चुके हैं. दोनों की जबरदस्ती बॉन्डिंग है, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *