रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर बिहार के भोजपुर से है जहां सहेली के पिता ने ही अपने साथियों के साथ नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर शव को दलदलनुमा जमीन के अंदर छिपा दिया.. वारदात के 12 दिन बाद पुलिस ने मामले का उद्भेदन करते हुए मृतक नाबलिग के सहेली के पिता समेत अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है…

दिल को झकझोरने वाली यह वारदात भोजपुर के चरपोखरी थाना के देवढी गांव की है और आरोपियों की निशानदेही पर मृतक नाबलिग का शव बनास नदी के किनारे दलदलनुमा जमीन से बरामद कर लिया गया है.

दरअसल मृतका नाबलिग अपनी बगल के सहेली के घर मिलने पहुंची थी और रात ज्यादा होने की वजह से वहीं सो गई थी..इस बीच सहेली के पिता के अंदर का हैवानियत जाग उठा .. उस नाबलिग को सोए अवस्था में दूसरे कमरे में लेकर चला गया और अपने अन्य साथियों के साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया..इस बीच नाबालिग बेहोश हो गई..तो भेद खुलने के डर से आरोपियों ने नाबलिग का गला दबाकर हत्या कर दी और रात में ही नदी के किनारे शव को दलदल मे छिपा दिया..

इस बीच नाबालिग के वापस घर नहीं पहुंचने पर परिवार के लोगों के काफी खोजबीन की और किसी तरह का जानकारी नहीं मिलने नाबालिग के भाई ने पुलिस में रपट लिखाई..पुलिस को मृतका के सहेली के परिवार पर थोड़ा शक हुआ और वह पुछताछ करने लगी ..

पर सहेली का पिता नंदजी पुलिस को शुरू में कई तरह की गलत जानकारी देता रहा पर जब पुलिस ने मृतका की सहेली और उसकी मां से पुछताछ की तो उसने सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की बात स्वीकर कर ली उसके बाद नंदजी से पुलिस ने सख्ती की जिसके बाद मृतका का शव नदी किनारे दलदल से बरामद कर लिया गया है. इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में जंगल मे आग की तरह फैल गई है और परिवार के साथ ही स्थानीय ग्रामीण आरोपी नंदजी एवं उनके सहयोगियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहें हैं.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *