बिहार सहरसा में रेलकर्मी ने चाकलेट खिलाकर एक महिला से किया दुष्कर्म किया। इसके बाद अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर गलत संबंध बनाने का देता था दबाव। केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित रेलकर्मी को किया गिरफ्तार।

सहरसा। शहर की एक महिला को नशे वाला चाकलेट खिलाकर रेलकर्मी के दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो-फोटो बनाकर गलत संबंध बनाने का दबाव देने का मामला सामने आया है। पीडि़ता के आवेदन पर महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने दिए आवेदन में कहा है कि वह पांच अगस्त को एटीएम गई थी। वहां काफी भीड़ थी। इसी दौरान रेलवे में टेक्निशियन के पद पर कार्यरत रूपनगरा का मु. मश्ताक पहुंचा और जान-पहचान रहने के कारण कहा कि हम रुपये निकाल देते हैं। थोड़ी देर बाद रुपये लेकर एटीएम से बाहर निकलने के बाद रेलकर्मी ने कहा कि हमको भी तुम्हारे घर की ओर जाना है। जिसके बाद बुलेट पर बैठाकर लेकर चला। रास्ते में कहा कि मुझे एक दोस्त मु. हारुण से मिलना है। इसके बाद वहां पहुंचकर कहा कि दोस्त बाजार गया है।

10 मिनट रुकना होगा। इसके बाद वहां दो अन्य लड़के पहुंचे। मुश्ताक ने उसे नशे वाला चाकलेट खिला दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने वीडियो बनाने के साथ ही कुछ फोटो भी ले लिए। इसके बाद उसे गाड़ी से ले जाकर घर के समीप उसे छोड़ दिया। किसी को कुछ बताने पर महिला के पति व बच्चे की हत्या करने की भी धमकी दी। कुछ दिन बाद वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी देकर वह संबंध बनाने के लिए दबाव देने लगा। इधर, केस होने के बाद महिला थाना की थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि आरोपित रेलकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित शादीशुदा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *