भागलपुर एक अनियंत्रित ट्रक ने सीधी टक्कर दे मारी जिसमें की ड्राइवर और खलासी समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई थी बता दें कि घटनास्थल से महज 200 मीटर की दूरी पर रंगरा ओपी थाना क्षेत्र है, किंतु पुलिस आधे घंटे के बाद पहुंची.

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में सड़क हादसा हुआ है. रंगरा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 पर सड़क किनारे ढाबे पर खड़े ट्रक को बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में ड्राइवर और खलासी समेत कुल चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रंगरा में प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज रेफर कर दिया गया.

भागलपुर में ट्रक ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर: घटना सुबह की है जिसमें दो ट्रक रात 9:00 बजे से ही ढाबे पर खड़े थे. सुबह-सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने सीधी टक्कर दे मारी जिसमें ड्राइवर और खलासी समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बता दें कि टक्कर में बड़ी जोर की आवाज हुई, जिससे वहां ढाबे पर मौजूद ढाबा संचालक संतोष कुमार ठाकुर ने अपने ढाबा स्टाफ एवं वहां एनएच 31 पर आर्मी की तैयारी कर रहे नव युवकों के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को ट्रक के अंदर से निकाला, इस दौरान ड्राइवर बुरी तरह जख्मी हो गया था. वहीं पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई थी.

आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस: घटनास्थल से महज 200 मीटर की दूरी पर रंगरा ओपी थाना क्षेत्र है. फिर भी पुलिस आधे घंटे के बाद पहुंची. वहीं सड़क पर आर्मी की तैयारी कर रहे लड़कों ने ही एंबुलेंस को बुलवाया और वहीं पास में ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रंगरा में सभी घायलों को भेजा. अस्पताल पहुंचते ही रंगरा ओपी पुलिस भी मौके पर पहुंची. जहां पर उन्होंने घायलों का नाम पता नोट किया और प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज रेफर करवाया.

रात 9:00 बजे से ही दो ट्रक मेरे ढाबे पर खड़ा था. सुबह हम लोग अपने-अपने काम में दैनिक काम के तरफ जुड़ गए थे, इसी बीच जोरदार आवाज हुआ. देखा कि एक ट्रक अनियंत्रित होकर दोनों खड़े ट्रकों में टक्कर मार दिया है और वह पेड़ में जा टकराया है. मौके पर दौड़ कर हम लोग पहुंचे. वहां एनएच पर आर्मी की तैयारी करने वाले लड़के दौड़कर पहुंचे. लड़कों की संख्या करीब 100 थी अधिक मात्रा में लोग होने के कारण हम ने ट्रक को धक्का देकर साइड किया. मौके पर पर पुलिस भी पहुंच गई थी. एंबुलेंस मंगवा कर पास के ही अस्पताल भेजा’. – ढाबा संचालक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *