बेगूसराय में मुर्गी लदे मैजिक वाहन ने युवक को रौंद दिया. हादसे में उसकी मौत हो गई. वहीं नाराज लोगों ने एसएच 55 को जामकर दिया और जमकर बवाल काटा.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में सड़क हादसा हुआ है. जहां मैजिक वाहन से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई. बताया जाता है कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में खम्हार ढाला के पास काली मंदिर के आगे झाड़ू लगाते समय एक युवक को तेज रफ्तार मैजिक ने कुचल दिया. आसपास के मौजूद लोगों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है.

मैजिक से कुचलकर युवक की मौत: बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गांव के काली मंदिर के आगे झाड़ू लगाते हुए युवक को मुर्गी से लदे तेज रफ्तार मैजिक वाहन ने कुचल दिया. जिसके बाद वहां मौजूद परिजन और स्थानीय लोगों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके बाद ग्रामीणों ने गांव में एसएच 55 को जाम कर दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जाम कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

मजदूरी कर चलाता था परिवार: वहीं, मृतक युवक की पहचान संतोष कुमार पिता (सिंघेश्वर तांती) के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया गया कि वह मजदूरी कर पूरे परिवार का भरण पोषण करता था. संतोष की तीन बेटियां और दो बेटे हैं. हर दिन गांव के काली मंदिर में झाड़ू लगाता था. हर दिन की तरह आज भी मंदिर के आसपास झाड़ू दे रहा था. उसी समय मंदिर के निकट सड़क पर मंझौल की ओर से आ रही ने संतोष को कुचल दिया. जिसके बाद संतोष गंभीर रुप से घायल हो गया.

मैजिक वाहन और चालक को पकड़ा गया: वहीं, स्थानीय लोगों ने मैजिक वाहन और चालक को खदेड़ कर पकड़ लिया है. जिसके बाद लोगों ने वाहन चालक और मैजिक को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *