सहरसा जिला जहाँ सदर थाना क्षेत्र के रिफ्यूजी कॉलोनी, कहरा ब्लॉक रोड स्थित निजी कोचिंग संस्थान के सामने गुरुवार की देर रात अज्ञात दो हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों ने विजय ट्रेडर्स नामक सीमेंट छड़ के होलसेल गोदाम कर्मी से 8 लाख पचास नकद की लूटपाट कर ली है। दोनों ही गोदाम कर्मी दिन भर की बिक्री को बैग में रखकर स्कूटी से मालिक के घर पहुंचाने जा रहे थे।

जैसे ही वे लोग गोदाम से निकले। तभी बाइक सवार दो अपराधी उनका पीछा किया।फिर कोचिंग संस्थान के सामने उनके बाइक को रोकी गई।फिर रुपए लुटे गए। जिसके बाद अपराधी फरार हो गए।

सूचना पर प्रशिक्षु डीएसपी निशिकांत भारती , सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ,अंचल इंस्पेक्टर राजमणि के नेतृत्व में पैंथर और टेक्निकल सेल की टीम पहुंची। जिसके बाद उक्त रोड के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। जल्द ही अपराधी की गिरफ्तारी कर लेने की जानकारी पुलिस द्वारा दी जा रही है।

सदर थाना क्षेत्र के रिफियुजी कॉलोनी कहरा ब्लॉक रोड में एक निजी कोचिंग संचालन के पास एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने विजय इंटर प्राइजेज के कर्मी से साढ़े आठ लाख का लूट कर लिया है सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचकर जांच में जुट गई है बताया जा रहा है विजय इंटरप्राइजेज में काम कर रहे कर्मी रुपया लेकर जा रहा था इसी दौरान रिफ्यूजी कॉलोनी क र ब्लॉक रोड मैं कोचिंग संस्थान के पास दो हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों ने रुपए का लूट कर लिया

By Indradev Kumar

Patrakar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *