सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सभी दोषियों पर होगी कार्रवाई- वरीय पुलिस अधीक्षक भागलपुर

भागलपुर के सन्हौला में प्राचीन शिव मंदिर में बीते दिनों असामाजिक तत्वों के द्वारा मूर्ति को तोड़फोड़ किया गया था ।इसके बाद इलाके में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। स्थानीय लोगों के द्वारा थाने का घेराव किया गया था एवं कई पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया था साथ ही पथराव भी किया गया था इसको लेकर भागलपुर पुलिस काफी सजग हो गई है और अब सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लग गई है…

इस मामले को लेकर आज वरीय पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता के दौरान साफ तौर पर कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है इसमें वैसे सभी लोगों को चिन्हित किया जा रहा है जो पथराव कर रहे हैं और मंदिर में तोड़फोड़ की है …..

उन्होंने कहा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द दोषियों पर विधि संवत कार्रवाई होगी। इसको लेकर कहलगांव एसडीपीओ शिवानंद सिंह के नेतृत्व में फ्लैग मार्च भी निकाला गया था साथ ही सन्हौला बाजार में ड्रोन से भी निगरानी की जा रही थी।

शांति समिति के लोग भी दोनों पक्षों को समझाने बुझाने का काम कर रहे थे ,आपको बता दें कि मंदिर को क्षतिग्रस्त करने के मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस के द्वारा पूछताछ किया जा रहा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *