बिहार दौरे पर आ रहे आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के विरोध में आरजेडी खुलकर सामने आ गयी है। पहले लालू-राबड़ी के पुत्र तेजप्रताप यादव ने बाबा बागेश्वर का कार्यक्रम ना होने का ऐलान किया था उसके बाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा था कि धीरेन्द्र शास्त्री की जगह जेल में हैं। अब तेजस्वी यादव के सबसे करीबी माने जाने वाले मंत्री चंद्रशेखर ने चेतावनी दी है कि बाबा बागेश्वर का हश्र वैसा ही होगा जैसा लाल कृष्ण आडवाणी का हुआ था। 

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा है कि लालकृष्ण आडवाणी को लालू यादव ने जेल में भेजा था। तेजस्वी यादव बाबा बागेश्वर को जेल भिजवायेंगे। किशनगंज में मीडिया से बात करते हुए शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने बाबा बागेश्वर को अपने हरकतों से बाज आने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि धीरेन्द्र शास्त्री को ये जान लेना चाहिए कि राम यात्रा निकालने वाले लालकृष्ण आडवाणी का बिहार में क्या हाल हुआ था। धीरेन्द्र शास्त्री ने अगर बिहार में नफरत फैलाया तो जैसे आडवाणी जेल गये थे वैसे धीरेन्द्र शास्त्री भी जेल जाएंगे। 

कारोबारी हैं धीरेन्द्र शास्त्री

मंत्री चंद्रशेखर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बाबा बागेश्वर धोंगी है। उनके पास कोई तिलिस्म या चमत्कार नहीं है। ये लोग धर्म के नाम पर व्यापार कर रहे हैं। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद ऐसे लोगों को सबक सिखा देगी। यदि कुछ भी गड़बड़ी करने की कोशिश की तो तेजस्वी यादव की सरकार उनको बकसने वाली नहीं है। 

बता दें कि बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर तेजस्वी यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं। मंत्री बनने के बाद वे लगातार हिन्दू धर्म के खिलाफ बयान देते आए हैं। चंद्रशेखर सार्वजनिक मंच से कह चुके हैं कि दुनियां में सबसे बेहतर धर्म इस्लाम है। उनके बयानों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आपत्ति जता चुके हैं। लेकिन तेजस्वी यादव ने हर मौके पर अपने खास मंत्री चंद्रशेखर का समर्थन किया है। ऐसे में नीतीश कुमार के सामने चुप रह जाने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा। 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *