कटिहार में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवती लात-घूसों से युवक की पिटाई करते दिख रही है. सात सेकंड का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो नगर थाना क्षेत्र स्थित दूर्गा मंदिर का बताया जा रहा है.

कटिहार: बिहार के कटिहार में प्रेम में दीवाने एक आशिक को युवती को ‘ I Like You ‘ कहना भारी पर गया. लड़के के मुंह से आई लाईक यू सुनते ही युवती का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. जिसके बाद युवती ने आव देखी न ताव और युवक की सरेआम पिटाई कर डाली. इस पूरे मामले को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लात-घूसों से पिटाई का लाइव वीडियो वायरल: दरअसल, पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के दुर्गास्थान परिसर का है. बताया जाता है कि युवती माता के दर्शन और पूजा अर्चना करने के लिए मंदिर पहुंची थी. इसी दौरान मौका पाकर एक युवक ने युवती को ‘ I Like You’ कह डाला. बस फिर क्या था. युवती को युवक की हरकतें नागवार गुजरा और उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. उसके बाद युवती ने युवक को थप्पड़ और घूसों से जमकर धुनाई कर डाली.

पिटाई के बाद युवक फरार: मंदिर परिसर में युवक की पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. मार, धार और एक्शन से भरा ये वीडियो अब सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, बताया जा रहा है कि पिटाई के बाद आरोपी युवक मौका पाकर फरार हो गया. वहीं, इस संबंध में पीड़िता द्वारा अबतक कोई पुलिसिया रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं करायी गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *