उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने यूनिक आउटफिट्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. वह अक्सर अपने फैशन ऑप्शन के लिए ट्रोल हो जाती हैं, लेकिन यह सब सच में उन्हें परेशान नहीं करता है. अब, ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) कंटेस्टेंट ने आखिरकार अपने फैशन सीक्रट का खुलासा कर दिया है. उनका ये फैशन सीक्रट इतना अजीब है कि आप इसे सुनकर अपना माथा पकड़ लेंगे. 

हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने स्वीकार किया कि वह अपनी ड्रेस काटती हैं और उससे ही एक और अलग ड्रेस तैयार कर लेती हैं. इंस्टेंट बॉलीवुड के एक वीडियो में उर्फी ने खुलकर अपनी फैशन ट्रिक शेयर की और कहा, ‘मैं आपको बताऊंगी… जो कपड़े पहनती हूं ना.. तो अगर एक ड्रेस है.. तो मैं उसे काटकर क्रॉप-टॉप और स्कर्ट बना देती हूं.’ 

इस वीडियो में उर्फी ने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने आउटफिट्स को रिपीट हैं और उन्हें अलग-अलग रंगों से रंगकर पूरी तरह बदल देती हैं. उन्होंने आगे कहा, ‘ड्रेस को काट-पीट के कुछ नया बना देती हूं, और डाई भी करा देती हूं.. ताकि आप लोगों (मीडिया) को कभी पता न चले कि मैंने वही ड्रेस पहनी है.’ हालांकि इस वीडियो के कमेंट में लोग उर्फी की इमानदारी की तारीफ कर रहे हैं. 

इसी वीडियो में उर्फी को ‘वड़ा पाव’ खाते हुए देखा गया और उन्होंने कुछ देर के लिए पैपराजी से माफी भी मांगी. हालांकि, पैपराजी ने इस पल को भी कैद कर लिया. वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि उर्फी जावेद बहुत ज्यादा भूखी हैं. वीडियो के सामने आते ही लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा, ‘वही बोलू… मेरे पोछे का कपड़ा कहां गया होगा!!!’ एक अन्य नेटीजन ने कहा, ‘मुझे दीदी का फैशन समझ ही नहीं आता है.’ एक अन्य यूजर ने जोड़ा, ‘बेचारी के पास पहनने को कपड़े नहीं और खाने के लिए सिर्फ वडा पाव है.’

हाल ही में उर्फी जावेद के साथ राखी सावंत नजर आई थीं. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और दोनों इस वीडियो के लिए ट्रोल भी हुईं. 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *