खबर बिहार के सहरसा से है जहाँ सदर थाना क्षेत्र के बटरहा वार्ड 36 में अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर दो महिला को जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। दोनों जख़्मी का शहर के गायत्री निजी नर्सिंग होम में इलाजरत है। वही घटना को लेकर सदर थाने कि पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। जख़्मी 35 वर्षीय एकता झा और उनकी माँ 60 वर्षीय भगवती झा महिषी थाना क्षेत्र के लौहार गांव निवासी है।

सदर थाना क्षेत्र के बटरहा वार्ड 36 स्थित युके झा के मकान में तीसरी मंजिल पर किराये के मकान में रह रही है। जख़्मी एकता झा ने बताया कि वो पेशे से सहरसा व्यवहार न्यायलय में वकील है। बीते 7 सितंबर के दिन कोर्ट में एक केस के सिलसिले में जीआर कोर्ट में गयी थी। जंहा एक सिविल ड्रेस में मौजूद एक महिला पुलिस कर्मी से नोंक-झोंक हो गयी और दोनों में हाथ पायी भी हो गयी। इस बीच उस महिला पुलिस कर्मी नीलू कुमारी द्वारा धमकी दी गयी कि तुमको चार दिनों में पता चल जायेगा।

वही एकता झा ने दावा करते हुए कहा उनके गुंडो ने ही घर में घुसकर मुझे बी तरीके से मारपीट किया और मुझे नंगा कर वीडियो बनाया है। उसका आरोप है कि बीच बचाव करने पहुंची मेरी मां को भी तीन मंजिले मकान से नीचे फेंक दिया गया। उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा मुझे शहर के निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सहरसा पुलिस अधीक्षक हिमांशु ने कहा कि इस मामले में सदर थाने में एफआईआर दर्ज किया जा रहा है। साथ ही मामले में तहकीकात की जा रही है।

By Indradev Kumar

Patrakar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *