कोरोना एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के घर तक जा पहुंचा है। महानायक के स्टाफ में से एक शख्स के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी अपने ब्लॉग के जरिए साझा की है। घर में कोविड के हालात से गुजर रहा हूं और (फैन्स से) बाद में संपर्क साधूंगा। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन के घर में अभी तक किसी को कोविड नहीं हुआ है और परिवार के सभी सदस्य सुरक्षित हैं।

नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे अमिताभ
मालूम हो कि कोविड की पिछली लहर में अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कई सदस्य पॉजिटिव हो गए थे और उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। बता दें कि भारत में कोरोना के सबसे अधिक मामले अभी तक मुंबई में आए हैं। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज के कोविड पॉजिटिव होने की खबर भी पिछले एक महीने के भीतर सामने आई है।

अमिताभ को पूरे करने हैं कई बड़े प्रोजेक्ट

बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन के पास इस उम्र में भी प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की कई फिल्में अभी अंडर प्रोसेस हैं। अमिताभ बच्चन को अभी बटरफ्लाई, झुंड, रनवे और गुड बाय जैसी फिल्मों की शूटिंग पूरी करनी है। इसके अलावा अमिताभ जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम करते नजर आएंगे। फिल्म का मोशन पोस्टर पिछले दिनों रिलीज किया गया है।

क्या होगी ब्रह्मास्त्र की स्टार कास्ट?

जहां अमिताभ बच्चन के ऊपर फिल्ममेकर्स के करोड़ों रुपये लगे हुए हैं वहीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनका काफी अहम किरदार है। यहां तक कि फिल्म के मोशन पोस्टर में भी उनकी आवाज सुनाई पड़ी थी। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल प्ले कर रहे हैं और मौनी रॉय इस फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करती नजर आ सकती हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *