खबर भागलपुर से है जहाँ भागलपुर के विक्रमशिला पुल पर गुरुवार को एक ट्रक और कार की टक्कर हो गई। वहीँ हादसे में कार सवार लोगों को तो कुछ नहीं हुआ, लेकिन ट्रक ड्राइवर ने जान बचाने के लिए पुल के ऊपर से छलांग दी। हालांकि उसकी यह कोशिश सफल नहीं हो सकी। नीचे गिरने के बाद तड़प-तड़प कर उसकी जान चली गई। हादसे के बाद पुल के ऊपर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। बता दें कि घटना कि सुचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। मिलकर हटाया।

भीड़ से बचने के लिए कुछ देर पाया से लटका रहा, फिर कूदा नीचे

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक्सीडेंट होने के बाद लोगों की भीड़ ने ड्राइवर अमित यादव को कुछ देर खदेड़ा। लोगों की मार के डर से वह पुल की रेलिंग से नीचे लटक गया। कुछ देर लटकने के बाद उसका हाथ फिसल गया। इससे वह लगभग 150 फीट नीचे मकई के खेत में गिर गया। नीचे गिरने से उसका सिर मिट्टी में अंदर धंस गया था। इससे उसके सिर और जबड़े में काफी चोट आई है। कुछ देर तड़पने के बाद वहीं उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मृतक बांका के शंभूगंज थाने का निवासी था। मौके पर बरारी थाना ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मायागंज अस्पताल ले गई।

खंभा नंबर 124 व पाया नंबर 5 के पास हुई घटना

विक्रमशिला पुल के खंभा नंबर 124 व पाया नंबर 5 के पास दुर्घटना हुई है। लोगों ने बताया कि भीड़ की मार के डर से ड्राइवर अमित यादव पाया पर बहुत देर लटका रहा। इस दौरान ऊपर से कई लोगों ने बेल्ट पकड़ उसको ऊपर खींचने की कोशिश भी की, लेकिन नहीं खींच पाए।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *