ऑस्ट्रेलिया और RCB के सुपरस्टार, ग्लेन मैक्सवेल लंबे समय से प्रेमिका विनी रमन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और नेटिज़न्स का ध्यान इस बात पर गया है कि उनकी शादी का कार्ड तमिल में है, कुछ ऐसा जो एक ऑस्ट्रेलियाई ने इतना अनुभव नहीं किया होगा।

शादी का कार्ड जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, एक पारंपरिक तमिल मुहूर्त पत्रिका है, जो हमें स्पष्ट रूप से बताता है कि शादी एक पारंपरिक तमिल ब्राह्मण समारोह में होगी। कार्ड पर बकायदा माँ लक्ष्मी और गणेश की फोटो भी दिखी । बता दे, एक्ट्रेस kasturi shankar ने शादी का कार्ड शेयर किया जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए. कहने की जरूरत नहीं है कि भारतीयों को कार्ड खूब पसंद आया और यह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Maxwell और vini की मुलाकात 2013 में हुई थी और 2020 में सगाई करने का फैसला करने से पहले लंबे समय तक डेट किया। लेकिन तब शादी को COVID-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था और अब यह जोड़ा 27 मार्च को मेलबर्न में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। मैक्सवेल को IPL Auction से पहले बरकरार रखा गया था और 3 बार के IPL उपविजेता को कैश-रिच लीग के 15 वें संस्करण के लिए फाफ डु प्लेसिस, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा और दिनेश कार्तिक की पसंद में शामिल किया गया था।

साथी ऑस्ट्रेलियाई, जोश हेज़लवुड और जेसन बेहरेनडॉर्फ RCB डग आउट में मैक्सवेल के साथ मिलकर काम करेंगे। बैंगलोर की टीम ने अपने प्रमुख स्पिनर युजवेंद्र चहल को छोड़ दिया है, जिन्हें इस बार राजस्थान रॉयल्स ने लिया है और वो 2008 इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियंस के लिए साथी भारतीय अंतरराष्ट्रीय रवि अश्विन के साथ मिलकर काम करेंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *