स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत चल रहे कार्यों का जायजा लेने पहुंचे प्रधान सचिव आनंद किशोर

स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड मैदान में चल रहे विभिन्न कार्यों का निरीक्षण करने नगर आवास विभाग के प्रधान सचिव आनंद किशोर अधिकारियों के साथ सैंडिस कंपाउंड मैदान पहुंचे । प्रधान सचिव भागलपुर के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ,स्मार्ट सिटी परियोजना के सी.ओ सुमन कुमार , नगर आयुक्त प्रफुल्ल चंद्र यादव एसडीएम धनंजय कुमार साहित परियोजना से जुड़े अधिकारियों के साथ सबसे पहले सैंडिस कंपाउंड मैदान में बन रहे खेल मैदान को देखने पहुंचे ।

जहां प्रधान सचिव ने स्मार्ट सिटी परियोजना से जुड़े अधिकारियों और जिलाधिकारी से स्टेशन क्लब, बैडमिंटन कोर्ट ,स्विमिंग पूल, नेहरू स्मारक और बच्चों के लिए बनने वाले स्विमिंग पूल का बारीकी से निरीक्षण किया । इस दौरान कार्य की धीमी प्रगति को देखकर प्रधान सचिव के तेवर तल्ख दिखे और उन्होंने परियोजना से जुड़े अधिकारियों और सिंघल इंटरप्राइजेज के कर्मियों को जल्द से जल्द कार्य पूरा करने का निर्देश दिया । इस दौरान प्रधान सचिव ने परियोजना से जुड़े अधिकारियों से कार्य समाप्त करने की लिखित जानकारी देने के लिए कहा और चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समय पर कार्य पूरा नहीं हुआ तो कंपनी पर जुर्माना लगाया जाएगा ।

इस दौरान प्रधान सचिव आनंद किशोर ने बताया कि भागलपुर शहर के हृदय स्थल सैंडिस कंपाउंड मैदान में स्मार्ट सिटी परियोजना से चल रहे कार्यों को तेजी लाने का निर्देश अधिकारियों को दिया गया है,और जून महीने से इसे आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *