कोरोना का संक्रमण लगातार अपने पांव पसारता जा रहा है। ताजा मामले के तहत जिले में शनिवार को कोरोना के छह नए संक्रमित मिले।

इनमें बिहपुर सीएचसी के डॉक्टर, उनका निजी ड्राइवर भी शामिल है। छह में से चार लोग भागलपुर जिले से तो दो महिलाएं जमुई व खगड़िया की हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर पांच हो गई। 

संक्रमित में से आदमपुर की रहने वाली 54 साल की महिला को कमजोरी, कफ व खांसी की शिकायत पर मायागंज अस्पताल के इमरजेंसी में शनिवार को लाया गया। रैपिड एंटिजन टेस्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकली। महिला को तत्काल एमसीएच वार्ड में भर्ती कराया गया। दूसरी ओर भीखनपुर निवासी 53 साल के अधेड़ को बुखार, बदन दर्द, कफ की शिकायत दूर नहीं होने पर सदर अस्पताल लाया गया। यहां कोरोना जांच केंद्र पर एंटिजन टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

जमुई जिले के सिमरिया निवासी 45 वर्षीय महिला मायागंज अस्पताल में गॉल ब्लैडर में पथरी का ऑपरेशन कराने आयी थी। डॉ. बीके जायसवाल की यूनिट में मंगलवार को उसकी सर्जरी की जानी थी। इससे पहले आरटीपीसीआर जांच कराने को कहा गया तो वह कोरोना पॉजिटिव निकली। खगड़िया निवासी 44 वर्षीय महिला का इसी अस्पताल में डॉ. अनुपमा सिन्हा की यूनिट में बच्चेदानी का ऑपरेशन होना था। शुक्रवार को आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल लिया शनिवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *