केस के उद्भेदन और गिरफ्तारी को लेकर पुलिसकर्मियों को किया जाएगा पुरस्कृत- एसपी सुशांत कुमार सरोज

भागलपुर के नवगछिया में एसपी सुशांत कुमार सरोज ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कई कांडों का उद्भेदन की जानकारी दी उन्होंने कहा 06 अप्रैल के दोपहर में अधोहस्ताक्षरी को गुप्त सूचना मिली कि अभियुक्त सुमन कुमार उर्फ फंटुस कुमार अपने रिश्तेदार बड़ी अलालपुर के पास देखा गया है।

प्राप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष परबत्ता के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया। गठित टीम के द्वारा अविलंब उक्त स्थल पर पहुँचकर अभियुक्त के पास से अवैध हथियार एवं कारतुस बरामद किया गया। अपराधी का अपराधिक इतिहास भी रहा है वहीँ 07 अप्रैल की संध्या में गोपालपुर थानान्तर्गत गोसाई गाँव भमरा के पास वाहन चेकिंग के क्रम में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति को जांच करने पर उसके पास से अवैध हथियार एवं कारतूस बरामद किया गया। जिसमें मोहम्मद जाहिद और मोहम्मद फारुख को गिरफ्तार कर लिया गया है,

साथ ही गोपालपुर के रंगरा थाना अंतर्गत गौरव कुमार और लालु कुमार को गिरफ्तार किया गया गौरतलब हो की चोरी किये गये मोटरसाइकिल को भवानीपुर टावर चौक से चोरी के 02 मोटरसाइकि भी दोनों के पास थे इन दोनों के निशानदेही पर के कारेलाल सिंह, कालिन्दीनगर से चोरी के एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्ता किया गया तथा अग्रतर पूछताछ में ग्राम हरिओं के जितेन्द्र सिंह के घर से भी चोरी के दो मोटरसाइकिल बराम किया गया तथा जितेन्द्र सिंह भागने में सफल रहा।

वहीँ 07 अप्रैल की संध्या में गोपालपुर थानान्तर्गत अमित कुमार
गोसाईगॉव स्थित दुकान से शराब के नशे में बलेडर प्राइड का करीब 600 एम.एल. विदेशी शरा के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया । वहीँ नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कांड के उद्भेदन और गिरफ्तारी में अपनी तत्परता दिखाने वाले सभी पुलिसकर्मियों को विभाग की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *