हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने सुबह छह बजे ही सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा मार्ग को हुसैनचक के पास जाम कर आगजनी की। इससे करीब पांच घंटे तक आवागमन बाधित रहा। आरोपियों कि गिरफ्तारी की मांग की।

सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की रायपुरा पंचायत स्थित रघुनी हॉल्ट से पश्चिम बाबा रघुनी स्थान में देर रात एक युवक (28) को घर से बुलाकर गोलियों से छलनी कर दिया। मृतक युवक की पहचान महखड़ पंचायत के महखड़ गोठ निवासी स्व. शिवजी यादव के पुत्र पुंजित यादव के रूप में हुई है। 

रविवार सुबह रघनी स्थान फूल तोड़ने गए बच्चों ने खून से लथपथ शव को देखने के बाद आसपास के लोगों को जानकारी दी। बकाया रुपए मांगे जाने पर हत्या का आरोप गांव के ही एक युवक और उसके साथियों पर मृतक के बड़े भाई ने लगाया है। युवक को सात से आठ गोलियां मारे जाने की बात कही जा रही है। 

हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने सुबह छह बजे ही सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा मार्ग को हुसैनचक के पास जाम कर आगजनी की। इससे करीब पांच घंटे तक आवागमन बाधित रहा। आक्रोशित लोग तत्काल आरोपियों कि गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। 

सूचना पर सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी इम्तियाज अहमद, बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार, बीडीओ डॉ अमित कुमार सहित तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। लेकिन प्रदर्शन कर रहे लोग एसपी लिपि सिंह को बुलाने एवं हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे।  

एसडीओ अनीशा सिंह के निर्देश पर बीडीओ ने मृतक के परिजन को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपए का चेक दिया। डीएसपी और प्रखंड प्रमुख शबनम कुमारी ने एसपी से फोन पर मृतक के परिजनों की बात करायी। एसपी से 24 घंटे के अंदर हत्यारोपी की गिरफ्तारी के आश्वासन पर लोग शांत हुए। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया। बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से अभी आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *