समस्तीपुर में बैंक में लूट की कोशिश की गई है. वहीं, पुलिस के आने की भनक लगने से पहले ही सभी अपराधी मौके से फरार हो गये.

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर शहर स्थित आईडीबीआई बैंक में अपराधियों द्वारा लूट का प्रयास किया गया. लेकिन गार्ड और कैसियर की सूझबूझ से बैंक लूट होने से बचा लिया गया. जानकारी के अनुसार सोमवार के दिन आधे दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने बैंक को लूटने के मकसद से पहुंचे. इस दौरान गार्ड और कैशियर को बदमाशों ने कब्जे में लेने का प्रयास किया. वहीं, गार्ड ने अपराधियों के मंसूबे को भांप लिया और अपराधियों का विरोध करने लगे.

बैंक लूट की कोशिश नाकाम: जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने बैंक के अंदर घुसकर आधे दर्जन गोलियां फायर कर दहशत फैला दिया. इस दौरान बैंक के गार्ड और अपराधियों के बीच हाथापाई भी हो गई. अपराधियों ने बैंक के गार्ड को पिस्टल के बट से मारकर लहूलुहान कर दिया. वहीं, गार्ड और अपराधियों के बीच नोकझोंक देखते हुए बैंक के कैशियर ने बैंक का हुटर बजा दिया. जिसके बाद आसपास के लोगों का हुजूम वहां जमा हो गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: बैंक के पास लोगों की भीड़ को देखते हुए अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक, सदर डीएसपी, नगर थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ पहुंच गए. पुलिस ने बैंक के अंदर से एक पिस्टल सहित चार खोखा बरामद किया. वहीं, पास के इलाके में लगे सीसीटीवी को पुलिस अधीक्षक के द्वारा खंगाला जा रहा है. इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चारों तरफ से इलाके को सील कर दिया गया है. सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है. जल्दी ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *