आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को सोशल मीडिया पर बहस तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट एक नहीं बल्कि जुड़वां बच्चों की मां बनने जा रही हैं.

हैदराबाद: बॉलीवुड की ‘गंगूबाई’ आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इन्जॉय कर रही हैं. आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर संग दो तस्वीर शेयर कर 27 जून को अपने प्रेग्नेंसी का एलान किया था. शादी के ढाई महीने बाद यह गुडन्यूज सुनकर कपल के फैंस गदगद हो गये थे. अब खबर है कि आलिया को एक नहीं बल्कि जुड़वां बच्चों की मां बनने जा रही हैं.

अब सोशल मीडिया पर यह खबर जोरों से फैल रही है कि आलिया भट्ट जुड़वां बच्चों की मां बनेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के तीन महीने होने के बाद आलिया भट्ट का बड़ा बेबी बंप देख ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं. आलिया और रणबीर की जन्म कुंडली के आधार पर एक प्रसिद्ध ज्योतिषी ने पहले ही बताया था कि कपल जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बनेंगे. वहीं, कुछ ज्योतिषी का मानना ​​है कि कपल को सिर्फ एक लड़की होगी.

अब सोशल मीडिया पर आलिया रणबीर के बच्चों के लेकर बहस तेज हो गई है और इधर कपल के फैंस उन्हें बधाई देने भी लग गए हैं. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘ये दोनों कितने लकी हैं, बहुत सारा प्यार.’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘वाओ ये तो कमाल हो गया.’

एक शख्स ने कमेंट किया, ‘ये जवानी है दीवानी रिपीट हो रही है’. एक लड़की ने कमेंट किया, ‘ये लड़की पूरी तरह से वो सपना जी रही है जो मैंने देखा था.’ ढेरों यूजर्स ने आलिया भट्ट को शुभकामनाएं दी हैं.

दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो कपल को टारगेट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- दूसरा किसका है? एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एक रणवीर सिंह का है क्या?’ बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक साथ कॉफी विद करण में नजर आए थे और दोनों की दोस्ती बहुत अच्छी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *