एनसीबी ने अपनी चार्जशीट में साफतौर पर कहा कि एक्ट्रेस ने गांजा खरीदा और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को पहुंचाया. इतना ही नहीं चार्जशीट में यह भी बताया गया है कि एक्ट्रेस ने कई बार एक्टर के बदले गांजा खरीदने के लिए भुगतान भी किया.

हैदराबाद : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खुले ड्रग्स में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को आरोपी माना है. दो साल से चल रहे इस केस में एनसीबी ने अब मंगलवार को अपनी चार्जशीट दाखिल कर दी है. इस चार्जशीट में सुशांत की गर्लफ्रेंड (एक्टर की मौत तक) रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है. एनसीबी ने अपनी चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि वह गांजा खरीदने और इसकी खरीद को फाइनेंस करती थीं.

रिया करती थी पेमेंट

एनसीबी ने अपनी चार्जशीट में साफतौर पर कहा कि एक्ट्रेस ने गांजा खरीदा और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया. इतना ही नहीं चार्जशीट में यह भी बताया गया है कि एक्ट्रेस ने कई बार एक्टर के बदले गांजा खरीदने के लिए भुगतान भी किया था.

चार्जशीट के मुताबिक, साल 2018 से सुशांत को गांजा सप्लाई किया जा रहा था. इस केस में एनडीपीएस कोर्ट ने पिछले 35 आरोपियों के खिलाफ ड्राफ्ट फाइल किए थे, जिनकी डिटेल मंगलवार को सामने आई है.

साल 2018 से पहुंचाई रही थी ड्रग्स

एनसीबी ने अपनी चार्जशीट में यह भी दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत को साल 2018 से ही अलग-अलग लोगों और उनके स्टाफ से ड्रग्स पहुंचाई जा रही थी. एनसीबी ने चार्जशीट में यह भी कहा है सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी एक्टर के लिए ड्रग्स उनके ही बैंक अकाउंट से खरीदा करते थे, जिसे इन लोगों ने ‘पूजा सामग्री’ का नाम दिया था.

ड्राफ्ट में आगे कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत में नशे की लत में मदद की और उन्हें इसके लिए बार-बार उकसाया गया. चार्जशीट के मुताबिक, रिया और सिद्धार्थ समेत इस केस से जुड़े सभी आरोपी ड्रग्स की खरीद, बिक्री और डिस्ट्रीब्यूट करने जैसे आपराधिक कृत्य से जुड़े हुए थे.

अब कोर्ट का फैसला क्या होगा?

बता दें, एनसीबी की चार्जशीट में आरोपियो पर तय हुए आरोप का मतलब है कि अब इनपर सुनवाई होगी. इससे पहले कोर्ट आरापियों के खिलाफ दाखिल चार्जशीट पर अपना फैसला सुनाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *