पूर्णिया जिला जहाँ बनभाग पुल के पास तीन दोस्त रेलवे पुल के नीचे कोसी नदी धार में मछली पकड़ने के लिए रविवार के दोपहर गया था। इतने ही में एक की पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। उसे बचाने के लिए दो दोस्त भी पानी में कूद गया। इसमें एक ने अपनी जान तो बचाकर बाहर आ गया।

लेकिन दो दोस्त को नहीं बचा पाए और उन दोनों की कोसी नदी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। बाहर निकले युवक ने शोर मचाने लगे। आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए और काफी मशक्कत के बाद दो युवक को पानी से बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक दोनों ने दम तोड़ दिया।

राहुल, विवेक और गोलू कुमार तीनों दोस्त थे तीनों मिलकर बंशी से मछली पकड़ने गए थे बनभाग पुल के पास

मृतक की पहचान मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के महलदार टोल मधुबनी के रहने वाले अरूण महलदार के बेटा राहुल कुमार और दूसरे मृतक की पहचान सरसी छोटी कादरगंज के रहने वाले सुशील कुमार मेहता के बेटा विवेक आनंद के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

बताया जा रहा है कि राहुल, विवेक और गोलू कुमार तीनों दोस्त है। तीनों मिलकर बंशी से मछली पकड़ने के लिए बनभाग पुल के पास रेलवे पुल के निचे कोसी नदी में गया था। तभी विवेक का पैर फिसल कर वह गहरे पानी में चला गया। उसे बचाने के लिए राहुल और गोलू कुमार ने नदी में छलांग लगा दी ।

इसमें गोलू ने जैसे जैसे कर बाहर निकल कर जान बचा लिया। लेकिन राहुल और विवेक बाहर नहीं निकल पाया और उन दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई। राहुल इंटर का छात्र था और वह अपने माता पिता के दो बहन मे एकलौता बेटा था। वही विवेक मैट्रिक में पढाई कर रहा था। घटना की सूचना मिलते ही दोनों परिवार में कोहराम मच गया।

By Indradev Kumar

Patrakar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *