मामला भोजपुर का जहां निजी स्कूल की नौंवी कक्षा की छात्रा और दसवीं कक्षा के छात्र के बीच लंबे समय से प्यार का संबंध चल रहा था. दोनों का प्यार देखते देखते परवान चढ़ गया. प्यार में दोनों इस कदर डूबे कि सही गलत तक की समझ नहीं रहा. और नतीजा यह हुआ कि नवंबर महीने में दोनों घर से फरार हो गए.

बीते साल नवंबर माह से घर से फरार चल रहे एक प्रेमी जोड़ें को उदवंतनगर पुलिस ने यूपी के वाराणसी से बरामद किया. दोनों को भोजपुर भेज दिया गया. जिसके बाद लड़की को कोर्ट में पेश किया गया. फ़िलहाल पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. दूसरी तरफ आरोपित किशोर को परिवार वालों को भेज दिया गया.

शादी की नीयत से दोनों ने घर छोड़ दिया. इधर दोनों के फरार होने के बाद परिवार में कोहराम मच गया. लड़की के पिता सीआरपीएफ में पोस्टेड थे. बेटी के भागने से वे इतने आहत हो गए कि आत्‍महत्‍या कर ली. वहीं आरोपित लड़का गोढ़ना निवासी होमियोपैथ चिकित्‍सक का बेटा है. मां आंगनबाड़ी सेविका है. दोनों के स्‍वजनों ने अलग-अलग एफआइआर करा दी. एक उदवंतनगर में और दूसरी नवादा थाने में.

बताया जा रहा कि छात्र धनुपरा के एक निजी स्‍कूल में दसवीं में पढ़ता है. उसके दोनों बड़े भाई सरकारी ऑफिसर हैं. वहीं लड़की कोइलवर थाना के एक गांव की रहने वाली है. नौवीं कक्षा में वह आरा के पकड़ी में रहकर पढ़ाई करती है. दोनों का प्‍यार इस तरह परवान चढ़ा कि शादी के लिए घर से भाग निकले. भागने के बाद दोनों वाराणसी में रहने लगे. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच-पड़ताल की तो दोनों के वाराणसी में होने का पता चला. इसके बाद दोनों को पुलिस ने वहां से बरामद कर लिया.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *